Redmi Go Android Go Smartphone With 3,000mAh Battery Launched in India at Rs. 4,499


Redmi Go Android Go  - Anuaaryan.com

Redmi Go Android Go Smartphone With 3,000mAh Battery Launched in India at Rs. 4,499

Redmi Go Android Go Smartphone With 3,000mAh की बैटरी भारत में लॉन्च हुई Rs. 4,499

HIGHLIGHTS

भारत में Redmi Go की कीमत Rs। 4499
इसे फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा
Redmi Go की पहली बिक्री की तारीख 22 मार्च है

Redmi Go को भारत में लॉन्च किया गया है, जो ब्रांड का पहला Android Go स्मार्टफोन है। एंट्री-लेवल डिवाइस भारत में Xiaomi का अभी तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन है और मंगलवार को नई दिल्ली में एक इवेंट में लॉन्च किया गया था। याद करने के लिए, रेडमी गो को पहली बार जनवरी के अंत में श्याओमी द्वारा अनावरण किया गया था, फरवरी में कुछ दिनों बाद फिलीपींस में लॉन्च होने से पहले। जैसा कि आप एंट्री-लेवल की पेशकश के साथ कल्पना करेंगे, रेडमी गो के कई हाइलाइट नहीं हैं। जो बात सामने आती है, वह यह है कि रेडमी गो एक एचडी डिस्प्ले, असीमित Google फोटो स्टोरेज, अपेक्षाकृत बड़ी 3,000mAh की बैटरी और साथ ही एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट देता है। कंपनी 20 से अधिक भारतीय भाषाओं के साथ-साथ Google सहायक हिंदी समर्थन (और साथ ही हिंग्लिश) के लिए समर्थन का दोहन कर रही है। भारत में Redmi Go की कीमत, लॉन्च ऑफर, रिलीज़ की तारीख और विनिर्देशों के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

भारत में Redmi Go की कीमत, लॉन्च ऑफर, रिलीज़ की तारीख
भारत में Redmi Go की कीमत Rs। 1 जीबी रैम / 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट के लिए 4,499 रुपये। अभी के लिए, 1 जीबी रैम / 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को देश में लॉन्च नहीं किया गया है। इसे दो कलर वैरिएंट - ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा। जैसा कि हमने बताया, फरवरी में फिलीपींस में उपलब्ध होने से पहले Redmi Go का पहली बार अनावरण किया गया था। यह 22 मार्च को रात 12 बजे (दोपहर) IST से फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi Go लॉन्च ऑफर में Rs। 2,200 Jio कैशबैक और 100GB तक मुफ्त, Xiaomi ने किया खुलासा
Redmi Goस्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम (नैनो) रेडमी गो में एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ (गो संस्करण) और 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC द्वारा संचालित है, जो 1GB रैम और Adreno 308 GPU के साथ मिलकर है।
Redmi Go कैमरा
रेडमी गो में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा 1.12-माइक्रोन पिक्सल, एक एफ / 2.0 एपर्चर और एक सिंगल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। कंपनी HDR फीचर्स, रियल-टाइम फिल्टर्स और स्मार्ट सीन डिटेक्शन के अलावा फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रही है। मोर्चे पर, रेडमी गो में 5-मेगापिक्सेल कैमरा है, जिसमें 1.12-माइक्रोन पिक्सेल और एफ / 2.2 एपर्चर है। फ्रंट कैमरे के लिए एचडीआर फीचर्स भी टाल दिए गए थे - कहा जाता है कि यह एक ऐसी सुविधा है जो एंट्री-लेवल सेगमेंट के लिए नई है।
Redmi Go स्टोरेज, अन्य फीचर्स
Xiaomi ने भारत में 8 जीबी - रेडमी गो के एक इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की घोषणा की है और यह अपने स्वयं के समर्पित स्लॉट के साथ माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। उपयोगकर्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले रिज़ॉल्यूशन में Google फ़ोटो पर असीमित भंडारण भी मिलता है - खंड में पहली बार कहा जाता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b / g / n, ब्लूटूथ v4.1, GPS / A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।
Redmi Go Android Go - anuaaryan.com

Redmi Go में सेंसर में एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। रेडमी गो 140.4x70.1x8.35 मिमी मापता है और इसका वजन 137 ग्राम है। यह 3,000mAh की बैटरी पर चलता है, जिससे कंपनी 10 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। कंपनी दो माइक्रोफोनों की उपस्थिति का भी दावा कर रही है जो कॉल पर शोर को कम करने में मदद करते हैं - इसकी दोहरी-माइक शोर में कमी प्रणाली।

Samsung Galaxy A50, A30, A10 Review

KEY SPECS

- Qualcomm® Snapdragon™ 425
- Android™ Oreo™ (Go Edition)
- 3000mAh Battery
- 8MP Rear camera with LED Flash
- 5MP Selfie camera
- 5" HD display
- 4G Network Connectivity
- Color: Blue & black
- Price: ₹4,499
❤️

Post a Comment

0 Comments